Vivo Y51 (2020) With 5,000mAh Battery, Triple Rear Cameras Launched in India

Image
Vivo Y51 (2020) comes with microSD card support of up to 1TB The phone comes in Titanium Sapphire and Crystal Symphony colours Vivo Y51 (2020) will be available via Flipkart, Amazon, Vivo India e-stor Vivo Y51 (2020) specifications Coming to the specifications, the dual-SIM (Nano) Vivo Y51 (2020) runs on Android 11-based Funtouch OS 11 software. It features a 6.58-inch full-HD+ (1,080x2,408 pixels) LCD display and is powered by the Qualcomm Snapdragon 665 SoC. The phone packs 8GB RAM and offers internal storage of 128GB with the option to expand further via a dedicated microSD card (up to 1TB). There is a triple camera setup on the back of the new Vivo Y51 (2020). It features a 48-megapixel primary sensor coupled with f/1.79 lens, an 8-megapixel sensor with an ultra-wide f/2.2 lens, and a 2-megapixel additional shooter with f/2.4 lens. The camera app comes with features such as slow-motion recording, super night mode, live photo, AI 48-MP mode, and more. At the front, the p

Things to Do Before Applying for Google AdSense in 2020

To elo guys kese ho Sabhi Chalo Shuru krte h ajka blog Bina kisi bakchodi ke 🥳💁

Google AdSense के बारे में आपके कुछ सामान्य प्रश्न

Google AdSense के लिए आवेदन कैसे करें?

 मेरा ब्लॉग AdSense के लिए योग्य है या नहीं?

 क्या मैं Google AdSense के लिए आवेदन करने के योग्य हूं?

 Google AdSense आवश्यकताएँ क्या हैं?

 Google AdSense ने मेरे आवेदन को अस्वीकार क्यों किया?

 यदि Google AdSense मेरे आवेदन को अस्वीकार कर देता है तो क्या ?

कॉमन्स एडीजेन्स रिएक्शन
यहां सबसे सामान्य अस्वीकृति कारण और Google AdSense आवश्यकताएं हैं जिन्हें आपको हमारे विवरण में आने से पहले ध्यान में रखना चाहिए। 

1. अपर्याप्त सामग्री / अस्वीकार्य साइट सामग्री आपकी वेबसाइट में Google विशेषज्ञों की समीक्षा के लिए पर्याप्त पाठ नहीं है। Google स्वीकार करने से पहले ब्लॉग की सामग्री पर बहुत अधिक मूल्य और ध्यान देता है। यदि सामग्री खराब लिखी गई है और व्याकरण की गलतियाँ हैं, तो Google ब्लॉग को तुरंत अस्वीकार कर देगा। न केवल सामग्री को व्याकरणिक रूप से सही होने की आवश्यकता है, यह अद्वितीय होना चाहिए और ब्लॉग के उपयोगकर्ताओं और पाठकों को मूल्य प्रदान करना होगा। तो नंबर एक कारण आपके ब्लॉग पर खराब लिखित सामग्री है।

 2. अपने ब्लॉग का पेज टाइप / डिज़ाइन यदि आप एक पृष्ठ को पूरी तरह से चमकीले पीले रंग की पृष्ठभूमि के साथ उस पर सफेद बटन के साथ लैंड करते हैं, तो सभी जगह विशाल बटन होते हैं? हां, आप उस वेबसाइट पर फिर कभी नहीं जाएंगे। वे ब्लॉग जिन्हें खराब तरीके से डिज़ाइन किया गया है और आगंतुकों को समझना मुश्किल है, Google AdSense द्वारा अस्वीकार कर दिए जाते हैं। आपके पास एक अच्छा और साफ-सुथरा डिजाइन होना चाहिए जो आंख को सुकून देता हो और देखने में सुंदर हो।

3. नो प्राइवेसी पॉलिसी, हमारे बारे में या हमसे संपर्क करें पेज यदि आप स्वीकार करना चाहते हैं तो Google AdSense में आवेदन करने से पहले आपके पास कुछ पृष्ठ होने चाहिए। ये हमारे बारे में हैं, गोपनीयता नीति और हमसे पृष्ठों से संपर्क करें। ये पृष्ठ यह धारणा देते हैं कि आप एक पेशेवर हैं और आप Google नीतियों के अनुसार काम कर रहे हैं। ध्यान रखें कि गोपनीयता पृष्ठ होना Google AdSense की आवश्यकताओं में से एक है। 

4. साइट Google AdSense नीतियों का अनुपालन नहीं करती है कोई समृद्ध, अद्वितीय और सार्थक सामग्री, कोई कार्बनिक ट्रैफ़िक नहीं, स्पष्ट नेविगेशन और संगठन के माध्यम से बहुत कम मूल सामग्री या बुरे उपयोगकर्ता अनुभव वाले पृष्ठ। आपकी वेबसाइट वह हो सकती है जो अवैध स्रोतों के माध्यम से ट्रैफ़िक लाती है, अत्यधिक कीवर्ड वाली साइटें या खराब कोडित डिज़ाइन आमतौर पर अस्वीकार कर दिए जाते हैं। इसलिए आपको Google AdSense के लिए आवेदन करने से पहले एक पूर्ण मार्गदर्शन और उन चीजों की सूची की आवश्यकता है जो आपको करने की आवश्यकता है।

ADSENSE के लिए आवेदन करने से पहले किया जाता है

1. उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री लिखें Google AdSense के लिए उच्च-गुणवत्ता की सामग्री लिखने के लिए आवेदन करने से पहले आपको # 1 चीज़ की आवश्यकता है। यह बहुत महत्वपूर्ण बात है जिसे आप किसी भी कीमत पर अनदेखा नहीं कर सकते। वाकई! Google को ब्लॉग पसंद है जो उच्च-गुणवत्ता की सामग्री प्रदान कर रहे हैं और उनके आगंतुक इसे पसंद कर रहे हैं। ध्यान रखें कि आपके आवेदन की समीक्षा मनुष्यों द्वारा की जाएगी और आपको AdSense द्वारा अनुमोदित होने के लिए उन्हें प्रभावित करना होगा। एक उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री ... अद्वितीय और मूल है उचित शीर्षकों और बुलेट सूचियों के साथ व्याकरण और वर्तनी की गलतियों से मुक्त काफी लंबा है उपयोगी और सूचनात्मक

2. अपने ब्लॉग के लिए एक गोपनीयता नीति पृष्ठ बनाएँ सामान्य गलतियों में से एक है जो अधिकांश नए ब्लॉगर हैं। भले ही वहाँ लोग हैं, जो कहते हैं कि एक ब्लॉग के लिए गोपनीयता नीति होने का कोई मतलब नहीं है, लेकिन वे गलत हैं! Google AdSense के लिए आवेदन करने और अनुमोदन प्राप्त करने के लिए आपको सबसे पहले अपने ब्लॉग या वेबसाइट की गोपनीयता नीति की आवश्यकता होगी। यदि आपके पास यह नहीं है तो आपको अनुमोदन प्राप्त नहीं हो सकता है। यह महत्वपूर्ण क्यों है? यह AdSense की आवश्यकता है और दूसरी बात, इस गोपनीयता नीति का मतलब है कि आप कोई घोटाला नहीं कर रहे हैं और एक गंभीर व्यवसाय की भावना देता है। Google के पास बाकी शर्तें तभी होंगी जब आपके पास यह नीति होगी। एक गोपनीयता वास्तव में आपके पाठकों के बारे में बताती है कि उन्हें आपके ब्लॉग पर क्या मिलेगा, उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। तो जाहिर है कि प्राइवेसी पॉलिसी होने में कुछ भी बुरा नहीं है। हालांकि यह आपके AdSense अनुमोदन पर किसी भी तरह से प्रभावित कर सकता है, आपको इसे आज़माना चाहिए। वर्डप्रेस में पहले से ही एक सुविधा है जो आपको केवल एक क्लिक दूर के साथ गोपनीयता पुलिस पेज बनाने की अनुमति देता है। अन्य विकल्प गोपनीयता नीति जनरेटर का उपयोग ऑनलाइन है (आपको वैसे भी वकील की आवश्यकता नहीं है)। गोपनीयता पुलिस उदाहरणों के लिए खोजें और आपको कई मिलेंगे। 

3. पेज के बारे में बनाएँ गोपनीयता नीति की तरह, आपके पास एक पृष्ठ होना चाहिए ताकि आप स्वीकृत हो सकें। इससे यह भी पता चलता है कि ब्लॉग के पीछे एक वास्तविक व्यक्ति है। यदि आप AdSense के लिए आवेदन नहीं करना चाहते हैं तब भी एक पृष्ठ की एक प्रमुख भूमिका और महत्व है। लेकिन जब यह AdSense की बात आती है, तो वे स्वीकृत होने की लगभग शून्य संभावनाएं हैं यदि आप इस पृष्ठ को नहीं दिखा रहे हैं। पृष्ठ के बारे में बस आप और आपके ब्लॉग का वर्णन करें। यह न केवल आपको पाठकों के साथ संबंध स्थापित करने में मदद करेगा, बल्कि इससे उन्हें आप पर भरोसा भी होगा। 

4. हमसे संपर्क करें पृष्ठ सेटअप करें यह बिल्कुल स्पष्ट है कि सभी की अपनी राय है। आपके पाठकों को जो पसंद है वह किसी और को परेशान कर सकता है। फिर उन्हें आपको बोलने का मौका देना बेहतर है और बताएं कि वे आपके ब्लॉग के बारे में कैसा महसूस करते हैं, वे क्या संपादित करना चाहते हैं, उन्हें क्या पसंद है या क्या पसंद है। संपर्क पृष्ठ बनाएँ, यदि संभव हो तो अपना ईमेल जोड़ें जिसे आप Google AdSense के लिए लागू करने जा रहे हैं। यदि संभव हो तो कुछ पेशेवर ईमेल पता प्राप्त करें  और आपके सामाजिक प्रोफ़ाइल लिंक भी। इसे बनाकर आप Google को बता रहे हैं कि हम अपने ग्राहकों, आगंतुकों की देखभाल करते हैं और हम उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं। वे कभी भी हमसे संपर्क कर सकते हैं। यह Google AdSense टीम को भी दिखाएगा जो आपकी साइट को देख रही है कि आप वास्तव में अपने पाठकों और न केवल पैसे और AdSense की परवाह करते हैं।

5. एक स्पष्ट नेविगेशन मेनू है एक महत्वपूर्ण कदम: Google AdSense ने अपने अस्वीकृति ईमेल में उल्लेख किया है कि आपके पाठकों को आपके पृष्ठ खोजने और AdSense के लिए फिर से आवेदन करने के बारे में सोचने से पहले सामग्री को एक्सेस करने के लिए आपकी वेबसाइट में एक स्पष्ट नेविगेशन मेनू होना चाहिए। इसलिए, आप जो करना चाहते हैं, वह सभी महत्वपूर्ण श्रेणियों और पृष्ठों को जोड़कर अपने मेनू पर काम करना है, हमारे बारे में, अपने पाठकों को आसानी से उस सामग्री को खोजने में मदद करने के लिए हमसे और गोपनीयता नीति से संपर्क करें, जिसकी उन्हें तलाश है। जितना अधिक आप अपने आगंतुकों को बेहतर बनाने के बारे में परवाह करते हैं उतना ही उच्च संभावना है कि वह AdSense द्वारा अनुमोदित हो जाएगा।

जब आप आवेदन करते हैं तो अपने नाम और ईमेल पते को कुछ आसानी से दिखाई देने वाले क्षेत्र जैसे कि और संपर्क पृष्ठों पर रखना नहीं भूलते। यह Google AdSense टीम की पुष्टि करेगा कि यह वही व्यक्ति है जिसने AdSense के लिए आवेदन किया था और कुछ स्पैम, भद्दे बॉट नहीं। यह सत्यापन प्रक्रिया को गति देगा और कुछ समय के भीतर, आप पूरी तरह से स्वीकृत AdSense खाते का आनंद नहीं ले पाएंगे। 6. पदों की कुछ अच्छी संख्या है Google AdSense के लिए आवेदन करने से पहले पदों की न्यूनतम संख्या क्या होनी चाहिए? कोई पुष्ट उत्तर नहीं है। एक भी नहीं। क्योंकि मैंने 300+ पोस्ट के साथ बहुत स्थापित ब्लॉग्स देखे हैं और उनके मालिक ने मुझे बताया कि Google AdSense उन्हें अस्वीकार कर रहा है, जबकि कुछ पोस्टरों वाले ब्लॉगर या 10 से भी कम ऐडसेंस वाले पैसे कमाने का आनंद ले रहे हैं। वास्तव में, मैंने क्या कहा कि इसका कोई वास्तविक उत्तर नहीं है। हालांकि, हम हमेशा चीजों की भविष्यवाणी कर सकते हैं। मेरे अनुभव के अनुसार, AdSense खाते के लिए आवेदन करने का सबसे अच्छा समय तब है जब आपके पास कम से कम 20 अच्छी गुणवत्ता वाले पद हों। आपके ब्लॉग की पोस्ट की लंबाई गुणवत्ता सामग्री के साथ कम से कम 600+ शब्द होनी चाहिए। डिलन को अपने AdSense खाते को केवल 3 पदों, 115 विचारों और 2 टिप्पणियों के साथ अनुमोदित किया गया। क्या यह महान नहीं है? मैंने उनके ब्लॉग पर जाकर इन बातों पर गौर किया जो वास्तव में Adsense को मंजूरी देने के लिए मायने रखती है। सरल और साफ डिजाइन ब्लॉग नेविगेट करने में आसान अनोखा आला विस्तार सामग्री कोई "अवांछित" विगेट्स नहीं

To guys I hope you get useful information from our blog to thoko like share or follow dbake milte h next blog me🤗
Check my 
Eg ke liye ......

Comments

Popular posts from this blog

Super-thin circuit boards coming to mini LED iPad Pro, MacBook Pro - In Hindi

Apple’s Surprise iPhone 12 Upgrade Suddenly Confirmed

OnePlus Nord phones are factory resetting in owners’ pockets